• 01:08 pm
news-details
पंजाब-हरियाणा

कोरोना पॉजिटिव सुजानपुर निवासी महिला के 6 परिवार के सदस्य संगरोध के बाद पहले चरण की सैंपलिंग रिपोर्ट I कोरोना नेगेटिव

 

पठानकोट,

        आज पठानकोट जिले में कोरोना पॉजिटिव के 6 मरीजों की पहली सैंपलिंग रिपोर्ट सामने आई है और स्वास्थ्य विभाग रजनी रानी के 6 परिवार के सदस्यों की दूसरी भेजी रिपोर्ट के लिए सैंपलिंग कर रहा है। यह जानकारी गुरप्रीत सिंह खैरा उपायुक्त पठानकोट ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पठानकोट जिले के लिए यह एक अच्छी बात थी और केवल कर्फ्यू का पालन करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने से हम कोरोना वायरस के प्रसार को रोक सकते हैं।

 गुरप्रीत सिंह खैरा डिप्टी कमिश्नर पठानकोट ने कहा कि इलाज के दौरान पिछले दिन, कोरोना वायरस से 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला राज रानी सुजानपुर में कोरोना वायरस पॉजिटिव आई थी और इलाज के दौरान महिलाओं की मौत हो गई थी और जिला प्रशासन की तरफ से महिला के परिवारिक सदस्यों के स्वास्थ्य विभाग द्वारा नमूना लिया गया था, जिनमें से परिवार के सदस्यों ने कोरोना परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई थी। उनको सिविल अस्पताल पठानकोट में संगरोध द्वारा परिवार के सदस्यों को अलग कर दिया गया था। संगरोध के पूरा होने के बाद, स्वास्थ्य विभाग द्वारा पहले चरण की रिसंपलिंग की गयी थी और आज पहले चरण की रिपोर्ट के अनुसार सुजानपुर निवासी राज रानी के पति प्रेम पाल, पोता रिषव (23), बहू ज्योति (34), बहू परवीन (53), पोते की सास प्रोमिला शर्मा (50) और बेटा सुरेश (54) की मेडिकल रिपोर्ट नकारात्मक रही है। उन्होंने लोगों से घर पर रहने की अपील की और तभी हम इस बीमारी से जीत सकते हैं।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा आनंदपुर रडा के निवासी राज कुमार, जिनकी कोरोना रिपोर्ट भी सकारात्मक थी और संगरोध के पूरा होने पर पहले चरण का नमूना लिया गया , जिसकी रिपोर्ट आना अभी शेष है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments