• 12:57 pm
news-details
पंजाब-हरियाणा

हुड्डा सैलजा की जोड़ी से भाजपा 15 सीटों पर सिमटेगी: चौधरी महताब अहमद

हुड्डा सैलजा की जोड़ी से भाजपा 15 सीटों पर सिमटेगी: चौधरी महताब अहमद 

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नई अध्यक्ष कुमारी शैलजा और नवनियुक्त सी एल पी नेता व चुनाव प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जोड़ी भाजपा की खट्टर सरकार को 15 सीटों पर रोकने का काम करेगी ये बातें हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री चौधरी आफ़ताब अहमद के अनुज पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद ने आज जिला कांग्रेस मुख्यालय नूह पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही। 

जिला कांग्रेस के मुख्यालय पर कांग्रेस समर्थकों ने लड्डू बांटकर नई अध्यक्ष कुमारी सैलजा और चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष व सी एल पी नेता  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बनाने पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी व राहुल गाँधी का धन्यवाद् किया। चौधरी महताब अहमद ने कहा की भाजपा ने मेवात की जनता के लिए कुछ भी नहीं किया है। हरियाणा में कानून-व्यवस्था खत्म है, किसान परेशान है, नौजवानों के लिए रोजगार नहीं है और आर्थिक मंदी है। हरियाणा बेरोजगारी में 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ चूका है, आज हर वर्ग त्राहि त्राहि कर रहा है। 

महताब अहमद ने कहा की कांग्रेस ने मेवात को जिला बनाने से लेकर मेडिकल कॉलेज, महिला कॉलेज, राजीव गाँधी पेयजल योजना, बहुतकनीकी संस्थान, इंजीनियरिंग कॉलेज, जे बी टी, बीएड संस्थान, आईटीआई, मेवात कैडर, कोटला झील, हज़ारों रोजगार सहित बड़ी बड़ी परियोजना दी, लेकिन भाजपा ने मेवात को सिर्फ बदनामी और धोका दिया।  उन्होंने कहा की जनता दलबदलू लोगों का भी हिसाब किताब करेगी जो भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए हैं।

You can share this post!

Comments

Leave Comments