• 01:30 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

बांग्लादेश और आसाम सहित 44 व्यक्ति नागरिक अस्पताल पलवल में आइसोलेटेड

सामान्य अस्पताल में आइसोलेटेड वार्ड में एडमिट 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

पलवल, 2 अप्रैल (सुन्दर कुंडु) : पलवल के  जिला नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट पेशेंट में से 3 पेशेंट की कोरोना पॉजिटव रिपोर्ट आई है जबकि 2 पेशेंट की सस्पेक्टेड रिपोर्ट आई है।  लैब ने इनका सैंपल फिर से मंगवाया है।  इस बीचे बीती बुधवार की रात को आइसोलेशन वार्ड में 31 नए पेशेंट एडमिट किये गए है। वहीँ एनजीएफ कॉलेज में ऐहतियातन  करीब 100-120 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।  
सिविल सर्जन डॉ. ब्रह्मदीप ने बताया कि अब फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में 44 पेशेंट एडमिट है।  जिन तीन पेशेंट का कोरोना पॉजिटिव आया है उनका अलग से आइसोलेशन वार्ड बना दिया गया है। उन्होंने बताया कि 2 पेशेंट की कोरोना को लेकर सस्पेक्टेड आया था. लैब ने फिर से उनका सैंपल भेजने को कहा है।  उनका सैंपल दोबारा से भेजा गया गया है।  रात आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किए गए 31 पेशेंट के सैंपल भी भिजवा दिए गए है।
जानकारी के अनुसार  आइसोलेशन वार्ड में कई बांग्लादेशी है और आसाम के भी है  ये लोग निजामुद्दीन तब्लीग जमात में शामिल हुए थे। चूंकि मामला निजामुद्दीन जमात से जुड़ा है इसलिए मामला गहरा गया है।    
वहीँ एक बार फिर  सिविल सर्जन डॉ. ब्रह्मदीप सभी लोगों से अपील करते हुए कहा,  जो भी लोग विदेश से आये है वो अपनी स्वेछा से सामने आएं जिससे कि कोरोना जैसी बीमारी का पता लग सकेI उन्होंने कहा कि  हम सबको साथ रहकर कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ना होगाI उन्होंने लोगो से अपील की सरकार के नियमो का पालन करे और बार हाथ धोए, सेनिटाइजर का प्रयोग करे व अपनी दिनचर्या में योग व प्राणायाम व सूर्य नमस्कार को शामिल करेI

You can share this post!

Comments

Leave Comments