• 05:12 pm
news-details
एजुकेशन

Karnataka Board SSLC 10th result 2019 चेक करने के लिेए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

KSEEB, Karnataka Board 10th SSLC: कर्नाटक माध्यमिक शिक्षा परीक्षा बोर्ड (केएसईईबी) कर्नाटक एसएससी परिणाम आज सुबह 10 बजे घोषित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. वे सभी उम्मीदवार जो अपने कर्नाटक बोर्ड कक्षा 10 परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट - kseeb.kar.nic.in और karresults.nic.in पर अपने संबंधित स्कोर की जांच कर सकते हैं.

एक बार परिणाम औपचारिक रूप से घोषित किए जाते हैं. वैकल्पिक रूप से, SSLC परिणाम 2019 कर्नाटक को परिणाम तक पहुंचने के लिए लाइव लिंक के माध्यम से समाचार राष्ट्र परिणाम पृष्ठ पर उपलब्ध कराया जाएगा.

Step Wise Guide To check Results
Step 1. कर्नाटक सेकेंड्री एजुकेशन एग्जामिनेश बोर्ड (KSEEB) का रिजल्ट बोर्ड के ऑफिशियल बेबसाइट www.karresults.nic.in पर चेक कर सकते हैं. 
Step 2. एडमिट कार्ड पर लिखे रोल नंबर को दर्ज करें और Submit के बटन पर क्लिक करें.
Step 3. Submit के बटन पर क्लिक करते ही आपका रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा.
Step 4. रिजल्ट को डाउनलोड कर Print Out करा लें.

कर्नाटक बोर्ड के बारे में (About KSEEB)
कर्नाटक सरकार के पूर्व-विश्वविद्यालय विभाग, एक नियामक संस्था है जो राज्य में उच्च माध्यमिक शिक्षा का प्रबंधन और प्रबंधन करती है. यह विभाग राज्य सरकार के प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित होता है और कर्नाटक में उच्च शिक्षा को विकसित करने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है. PUE विभाग, कर्नाटक राज्य में वार्षिक कर्नाटक 2nd PUC बोर्ड परीक्षा भी आयोजित करता है.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments