• 12:59 pm
news-details
पंजाब-हरियाणा

गुर्जर बाहुल्य बड़ौली रंगा कर्ण दलाल के रंग में,विपक्षियों के होश गायब

पलवल,(सुन्दर कुंडु):विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां प्रदेश में जोरो पर है ,प्रत्येक राजनैतिक दल और उसके प्रत्याशियों ने चुनावी समर के लिए पूरी तरह से कमर कस ली ,प्रत्याशियों द्वारा चुनावी रुझान को अपने पक्ष में करने के लिए हरसम्भव प्रयाश कर रहे है। चुनावी उठा पटक में नेताओं का ग्राफ आये दिन बढ़ता घटता नजर आ रहा है। इसी का नजारा उस समय सामने आया जब पलवल से कांग्रेस प्रत्याशी कर्ण सिंह दलाल को गुर्जर बाहुल्य बड़ौली में बड़ा राजनैतिक लाभ मिला।समस्त ग्रामीणों ने गुर्जर नेता सोनू चैयरमेन,ज्ञानी सरपंच बड़ौली और नन्नू बैसला के नेत्र्तव में समस्त ग्रामीणों की तरफ से विधानसभा चुनावों के लिए पूर्ण रूप से अपना समर्थन कर्ण सिंह दलाल को दिया।  कर्ण सिंह दलाल के चुनावी जनसम्पर्क अभियान के दौरान बैसलात के बड़े गांव बड़ौली में ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। और समस्त ग्रांमीणो द्वारा कर्ण सिंह दलाल को फूल मालाएं पहनाकर ,पगड़ी बबांधकर स्वागत किया गया।और समस्त ग्रामीणों ने एकजुट होकर चुनाव में पूर्ण रूप से समर्थन देने का एलान किया।

कर्ण सिंह दलाल को गांव के युवा कंधों पर उठाकर चुनावी सभाओं में लेकर गए।इस दौरान युवाओं का उत्साह देखते ही बनता था। कर्ण सिंह दलाल ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए ग्रामीणों का धन्यावाद करते हुए कहा की जो प्यार और समर्थन उन्हें दिया है उसे सूद समेत चुकता करूंगा। इस दौरान दलाल ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा की कांग्रेस आ रही है और भाजपा प्रदेश से जा रही है। उन्होंने कहा की कांग्रेस की सरकार आने पर क्षेत्र के युवाओं को रोजगार दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा की सरकार के वित् मंत्री कैप्टन अभिमन्यु  के गांव में डी ग्रुप की भर्ती में जितने युवाओं ने फॉर्म भरे सभी को नौकरिया मिली जो इस सरकार की पारदर्शिता को दर्शाता है।ईमानदारी का ढिंढोरा पीटने वाली इस सरकार में ऑनलाइन के नाम पर किस तरह लोगों से पैसे ऐठने का काम भाजपा नेताओं द्वारा किया गया यह किसी से छिपी नहीं है।उन्होंने कहा की पेंशन के नाम पर प्रदेश के बुजुर्गों को इस सरकारने परेशान करने का काम किया है। कांग्रेस की सरकार आने पर बुजुर्गो को पेंशन पहले की तरह उनके घर पर मिलेगी ताकि बुजुर्गो को दिक्क्तों का सामना ना करना पड़े। कर्ण सिंह दलाल ने मौजूद लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा की भाजपा पार्टी और उसके नेता कोई ऐसा काम नहीं बता सकते जो इन्होने जनहित के लिए किये हो।

पुरे पांच साल के कार्यकाल में सरकार जनविरोधी फैसले लेने में लगी रही। और अब झूटों का पुलिंदा बांधकर लोगो को गुमराह करने का काम कर रही है।कर्ण सिंह दलाल ने कहा की सुशासन का नारा देने वाली सरकार में अपराधियों के लिए चौकी,थानों में कुर्सियां बिछाई जाती है।इस मौके पर नन्नू बैसला बड़ौली ने अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर कर्ण सिंह दलाल के नेतृत्व में अपनी आस्था जताते हुए कांग्रेस का दामन थामा। कर्ण दलाल ने नन्नू बैसला को पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत करते हुए कहा की उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जायेगा। और पीड़ितों को न्याय देने की बजाय डराया धमकाया जाता है।  इस मौके पर उनके साथ गुर्जर नेता सोनू चैयरमेन और ज्ञानी सरपंच बड़ौली ने भी मौजूद ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा की इलाके की लड़ाई केवल कर्ण सिंह दलाल ही लड़ सकते है।उन्होंने कहा की पलवल विधानसभा क्षेत्र के लोग किसी के बहकावे में आने वाले नहीं है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कर्ण दलाल और कांग्रेस सरकार में पलवल में हुए विकास कार्यों को ध्यान में रखकर उन्हें विधानसभा भेजने का काम करेगी। इस मौके पर उनके साथ डॉ यशपाल मवई ,ठाकुर कृष्ण पार्षद ,नगर परिषद के पूर्व चैयरमेन केशव देव मुंजाल ,युवा नेता नन्नू बैसला ,महेंद्र कुंडू अल्लिका आदि के अलावा हजारों लोग मौजूद रहे। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments