• 01:01 pm
news-details
पंजाब-हरियाणा

समर्थन देख विरोधियों के हौंसले हुए पस्त-सुभाष गांगोली - बोले-रिकार्ड मतों से जीतेंगे चुनाव

सफीदों।

सफीदों से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली ने कहा चुनाव में अभी करीब एक सप्ताह का समय है लेकिन विरोधियों के हौसले अभी से पस्त हो चुके हैं चुनाव में उन्हें अपनी हार नजर आने लगी है। जिस प्रकार उन्हें समर्थन मिल रहा है वह रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करवाएंगे । सुभाष गांगोली आज सफीदों हलके के गांव सिवानामाल में भारी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह अपने सामाजिक कार्यों के बल पर चुनाव जीतेंगे ना की दबाव में प्रेशर से। उन्होंने कहा बीजेपी के प्रत्याशी को सरकारी अमला मदद करने में जुटा है बावजूद इसके उन्हें जनसमर्थन हासिल करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

सुभाष गांगोली ने कहा कि उन्होंने हमेशा साफ सुथरी राजनीति करने का प्रण लिया है। उन्होंने हलके में जो सामाजिक कार्य शुरू करवा रखे है वे विधायक बनने के बाद उसे दस गुना तेज़ी से बढ़ावा देंगे।वे हलके के लोगो की परेशानी को अच्छे से समझते है। सुभाष गांगुली ने कहा जिस प्रकार सरकार ने 5 साल जनता को परेशान रखा हैअब इस चुनाव में जनता भी सरकार को करारा जवाब देगी उन्होंने कहा सरकार से हर वर्ग परेशान हैं किसान ,कर्मचारी ,व्यापारी, आम आदमी सरकार से दुखी हैं जनता सिर्फ 21 तारीख का इंतजार कर रही है ताकि बीजेपी को इसका करारा जवाब दिया जा सके ....

बचन सिंह आर्य को लगा बड़ा झटका-

सफीदों से बीजेपी प्रत्याशी बच्चन सिंह आर्य को उस समय बाद झटका लगा जब उनके खासमखास प्रधान सुशील गुर्जर डिडवाड़ा ने बचन सिंह आर्य को छोड़ सुभाष गांगोली जी को ज्वाइन किया। उनके साथ आने पर सुभाष गांगोली ने सुशील का आभार जताया और कहा कि उनके आने से उन्हें मजबूती मिली है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments