• 07:47 pm
news-details
मेट्रो

आफताब अहमद ने जिला कांग्रेस मुख्यालय को प्रशासन को देने की पेशकश

कोरोना महामारी के खिलाफ चल रही जंग में नूह से कांग्रेसी विधायक व विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद ने विश्व स्वास्थ दिवस पर एक बड़ी पेशकश करके इस बीमारी के खिलाफ अपनी गंभीरता दर्शाई है। आफताब अहमद ने जिला उपायुक्त पंकज को एक पत्र लिखकर ये पेशकश की है कि कांग्रेस जिला मुख्यालय नूह को कोरोना के ख़िलाफ़ चल रही जंग में लोगों की सेवा व इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाए, ताकि लोगों को फायदा हो सके।

बता दें कि जिला प्रशासन ने शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज के अलावा महिला कॉलेज सालाहेडी, मालब पॉलीटेक्निक सहित कई जगह मरीजों के उपचार हेतु केंद्र बनाए हैं। नूह विधायक ने अपने जिला कांग्रेस मुख्यालय को भी प्रशासन के लिए सौंपने की पेशकश करके राजनीति में एक सकारात्मक शुरुवात की है। पूरे हरियाणा में ये पहली ऐसी पेशकश है।

चौधरी आफताब अहमद ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में वो लोगों के दुख दर्द को समझते हैं, दुनिया इस कोरोना से ग्रस्त हो गई है जिससे प्रतिदिन लोग मारे जा रहे हैं। इस बीमारी में बचाव के अलावा दूसरा कोई इलाज भी नहीं है, उनकी कोशिश है कि जितनी संभव हो सके लोगों की मदद की जाए। इसी सेवा भाव से उन्होंने कांग्रेस जिला मुख्यालय नूह जो उनका  निवास स्थान भी है उसे प्रशासन को सौंपने की पेशकश की है।

कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद ने बताया कि कांग्रेस लगातार इस बीमारी से लडने में जुटी हुई है और केंद्र व प्रदेश सरकारों के साथ साथ लोगों का सहयोग कर रही है। कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में सभी कांग्रेसी नेताओं, कार्यकर्ताओं का जज्बा इस बीमारी से लडने के लिए उल्लेखनीय है। सभी कांग्रेसी लगातार इस महामारी से लड़ने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, खाने से लेकर रहने तक की व्यवस्था वो करा रहे हैं जो सुखद है।

बता दें कि आफताब अहमद लगातार कोरोना से चल रही जंग में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, मेडिकल कॉलेज के लगातार निरीक्षण वो कर रहे हैं, जिला उपायुक्त से मीटिंग कर रहे हैं, जमात के लोगों की लगातार जानकारी ले रहे हैं, कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे खाने व रहने के सहायता केंद्र का निरीक्षण कर रहे हैं। आफताब अहमद लोगों को लगातार जागरूक कर रहे हैं कि कैसे इस बीमारी से बचा जाए।

You can share this post!

Comments

Leave Comments