• 07:33 am
news-details
मूवी

सुष्मिता संग रोमांटिक सीन करते वक़्त मिथुन हुए बेकाबू

यंग सुष्मिता के साथ रोमांटिक सीन करते बेकाबू हुए थे मिथुन दा, रोने लगी थी एक्ट्रेस

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार सुष्मिता सेन अपने से आधे उम्र के को-एक्टर के साथ फिल्म करने में हिचकिचा रहीं थी. हमारे बॉलीवुड फिल्मों में किसी भी उम्र की अभिनेत्री को किसी भी उम्र के अभिनेता के साथ काम करना होता है. ऐसे में कई बार कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसका अंदाज़ा भी किसी को नहीं होता है. कई बार फिल्मों में कुछ ऐसे सीन्स होते है जिन्हें करना बेहद मुश्किल होता है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे हैं जब मिथुन चक्रवर्ती अपने से आधे उम्र की अभिनेत्री के साथ रोमांस करते वक़्त बेकाबू हो गए थे.
दरअसल, अपनी फिल्म “चिंगारी” में सुष्मिता सेन के साथ एक सीन देते वक़्त मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह से बेकाबू हो गए थे. बता दें कि केवल मिथन चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई सारे अभिनेता बोल्ड रोमांटिक सीन करते वक़्त बेकाबू हो चुके हैं. जब फिल्म की शुरुआत हुई थी तब सुष्मिता को मिथुन चक्रवर्ती के साथ कुछ बोल्ड सीन करना था. जिसमें मिथुन बेकाबू हो गए और सेट पर ही सुष्मिता की इनसे बहस हो गई. सुष्मिता ने मिथुन पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था.


इस हरकत से गुस्साई सुष्मिता सेट छोड़ कर चली गई

मिथुन के इस हरकत के बाद सुष्मिता सेन सेट को छोड़कर वहां से चली गई थी. इसके बाद सुष्मिता ने आरोप लगाया कि मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है और वो इस बात से बेहद नाराज़ थीं. सुष्मिता मिथुन का चेहरा भी नहीं देखना चाह रहीं थी. सुष्मिता मिथुन से दूर भागने लगी थी. इस बात से उन्होंने सेट पर आना भी बंद कर दिया था.

मिथुन चक्रवर्ती ने भी मांगी माफ़ी

इस मामले को ठंडा करने के लिए इसमें फिल्म के डायरेक्टर को सामने आना पड़ा. उन्होंने मिथुन की तरफ से सुष्मिता से माफ़ी भी मांगी. उन्होंने कहा कि मिथुन ने उनके साथ जानबुज के कुछ नहीं किया होगा बल्कि अनजाने में ऐसा कर दिया होगा और सुष्मिता को इस बात को भूल जाने के लिए कहा. इन आरोपों से शर्मिंदगी महसूस कर रहे मिथुन चक्रवर्ती ने भी सुष्मिता से इस बात के लिए माफ़ी मांगी. तब जा कर सुष्मिता ने मिथुन को माफ़ किया था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments