• 07:03 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

अनुराग कश्यप ने सबके सामने खोली पोल , अनुराग ने कहा कि फिल्म क्वीन के दौरान दो बार मेरे साथ!

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, जो पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, अपने बेबाकपन के लिए चर्चा में हैं। बिना बोले और बिना किसी हिचकिचाहट के, कंगना अपनी फिल्मी जिंदगी से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हैं। कंगना हर दिन किसी न किसी से परेशान हो जाती है और हर दिन चर्चा में रहती है।सुशांत की मौत के बाद से अभिनेत्री कंगना बॉलीवुड को रडार पर ला रही हैं। कंगना की राय है कि सुशांत की असामयिक मौत के लिए बॉलीवुड पूरी तरह से जिम्मेदार है। कंगना की निजी राय है कि सुशांत ने बॉलीवुड में वंशवादी व्यवस्था के कारण आज इस दुनिया को छोड़ दिया। कंगना यह भी कहती हैं कि बॉलीवुड में गुटबाजी ने सुशांत की मौत का कारण बना
 

एक तरफ कंगना और दूसरी तरफ पूरा बॉलीवुड, कंगना किसी के दबाव या आरोपों का शिकार नहीं होती। उसने बॉलीवुड को दोष दिया है।अब, कंगना ने खुलकर अनुराग कश्यप के साथ खिलवाड़ किया है। वर्तमान में, हालांकि, उनके बीच का विवाद अच्छी तरह से सुलझा हुआ है।  हर दिन कंगना और अनुराग एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाते नजर आते हैं। कंगना ने आगे कहा कि फिल्म "क्वीन" की शूटिंग के दौरान, उन्हें बताया गया कि उन्हें ड्रग्स लेने के लिए मजबूर किया गया था। अपने बयान पर, अनुराग ने यह भी कहा कि कोई भी किसी को भी काम करने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। हमें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि हम क्या कर रहे हैं। आपको तय करना होगा कि आप क्या करना चाहते हैं और क्या नहीं।


 
कंगना ने अपने दम पर शैंपेन पिया ताकि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह ठीक से काम कर सकें। Anuragne ने कहा था कि उसे विश्वास था कि ऐसा करने से उसका मनोबल बढ़ेगा। अभिनेत्री पायल घोष ने भी अनुराग पर यौन दुराचार का आरोप लगाया है। इसी के चलते अनुराग कश्यप इस समय सुर्खियों में हैं। पायल ने भी अनुराग के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। ओशिवारा पुलिस अब पायल के बयान दर्ज कर रही है, उसके वकील नितिन सतपुते ने कहा। अभिनेत्री घोष ने अनुराग कश्यप पर एक दिन पायल घोष को बहकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उस समय, पायल घोष ने दावा किया था कि दैनिक भास्कर के मुताबिक, अनुराग कश्यप उनके सामने नग्न खड़े थे। अनुराग के इन आरोपों के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियां उनका समर्थन करने के लिए आगे आई हैं।


 
तापसी पन्नू ने पहले अनुराग का समर्थन करने के लिए पोस्ट किया था। तापसी ने अपने पोस्ट में व्यक्त किया था कि अनुराग सबसे बड़ी नारीवादी इंसान हैं। उसने यह भी कहा कि अनुराग एक सज्जन व्यक्ति हैं और महिलाओं के लिए बहुत सम्मान करते हैं। तापसी अब भी अनुराग पर विश्वास करती हैं। हालांकि, अगर अनुराग को यौन उत्पीड़न का दोषी पाया जाता है, तो वह तुरंत अपना समर्थन वापस ले लेगी और उसके साथ सभी संबंधों को तोड़ देगी। हाल ही में मुंबई मिरर से बात करते हुए, तापसी ने कहा कि अनुराग ने कभी किसी से गन्दी बात नहीं की है और उन्हें भरोसा है कि वह नहीं बोलेंगे। तापसी ने कहा कि अनुराग के शूटिंग सेट पर, कई महिलाओं को पुरुषों के साथ काम करते हुए देखा जाता है, जो अन्य स्थानों पर बहुत कम देखा जाता है।

उसने कहा कि अगर किसी व्यक्ति का शोषण किया गया है, तो मामले की जांच होनी चाहिए और सच्चाई दुनिया के सामने आनी चाहिए। अनुराग का समर्थन करने के लिए एक और अभिनेत्री सामने आई। वह अभिनेत्री राजश्री देशपांडे हैं। राजश्री ने पायल घोष को एक खुला पत्र लिखकर अनुराग पर यौन दुराचार का आरोप लगाया है। यदि अनुराग वास्तव में दोषी हैं, तो उन्हें कानून द्वारा दंडित किया जाना चाहिए। लेकिन मीटू के नाम पर यह झूठा आरोप कम हो जाएगा। यह खुद राजश्री ने व्यक्त किया है। राजश्री देशपांडे ने अनुराग के साथ फ़िल्म 'पवित्र खेल' और 'चॉक' में काम किया है। लेकिन मुझे ऐसा बुरा अनुभव कभी नहीं हुआ, ”राजश्री ने कहा। ट्वीट के जरिए अनुराग का समर्थन करते हुए, राजश्री ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और सार्वजनिक रूप से अनुराग का समर्थन किया

You can share this post!

Comments

Leave Comments