• 06:26 pm
news-details
पंजाब-हरियाणा

दरिंदगी की सभी हदें पार


5 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या
आरोपी पर में लूट-हत्या के 8 केस 

हरियाणा। झज्जर में सोमवार को बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 5 साल की बच्ची की बीती रात करीब 1 बजे रेप के बाद हत्या कर दी गई। इस हैवानियत का आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ पहले भी हरियाणा और राजस्थान में लूट और हत्या जैसे 8 मामले दर्ज हैं। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
झज्जर के छावनी क्षेत्र में राजमिस्त्री का काम करने वाला एक प्रवासी परिवार के साथ रह रहा है। यहीं पास में ही 26 साल का विनोद कुमार उर्फ मुन्नी रहता है। रविवार रात करीब 1 बजे विनोद ने पड़ोसी के घर का दरवाजा खटखटाया। जब पड़ोसी ने दरवाजा खोलकर तो देखा तो उसके सिर से खून निकल रहा था। विनोद उसे अपने घर लाया और उसे वहां बंद कर दिया। फिर उसके घर वापस आ गया। वहां उसकी पत्नी और 5 साल की बच्ची थी। उसने पहले पड़ोसी की पत्नी के साथ गंदी हरकत की और फिर वह बच्ची को उठा ले गया। इसके बाद अपने घर जाकर बंद उसके पिता को बाहर निकालकर खुद बच्ची के खुद अंदर चला गया।
उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर दी। इधर, बच्ची के पिता ने बाहर निकलते ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के घर का गेट तोड़ा तो बच्ची को मृत पाया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी विनोद ने जिस मकान में बच्ची से दरिंदगी की, वह उसकी मां ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनवाया था। इसमें विनोद,उसकी मां और उसका भाई रहते थे। लेकिन विनोद की आपराधिक प्रवृत्ति के परेशान होकर वह घर छोड़कर चले गए और कहीं और रहने लगे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments