• 06:20 pm
news-details
पंजाब-हरियाणा

*बड़ी अपडेट: जारी हुआ हरियाणा पंचायत चुनाव से संबंधित टेंडर, 21 जनवरी से पहले नहीं होंगे चुनाव*

 

चंडीगढ़ । हरियाणा में पंचायत चुनाव से संबंधित एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हरियाणा निर्वाचन आयोग ने पंचायत चुनावों को लेकर टेंडर जारी किया है. बता दें कि हरियाणा में 21 जनवरी से पहले पंचायत चुनाव नहीं होंगे. बैलेट पेपर की प्रिंटिंग के लिए टेंडर जारी किया गया है. राज्य चुनाव आयोग हरियाणा की ओर से बाकायदा इसके लिए एक नोटिस जारी किया गया है.

जारी किया नोटिस
जारी किए गए नोटिस में लिखा है कि बैलट पेपर की प्रिंटिंग के लिए अल्प अवधि निविदा निकट भविष्य में आयोजित होने वाले सामान्य पंचायत चुनाव के लिए पंच और पंचायत समिति के सदस्यों और जिला परिषदों के संबंध में लगभग 2 करोड़ और 1.5 लाख बैलट पेपर की प्रिंटिंग के लिए बैलट पेपर की प्रिटिंग के पीछले अनुभव के साथ स्वयं अपनी वेब ऑपसैट प्रिंटिंग मशीन वाले आरबीआई/आईवीए द्वारा सुरक्षा प्रैसों से ई-निविदाएं आमंत्रित की जाती हैं. जिसका विवरण निविदा फार्म की नियम एवं शर्तों में देख सकते हैं.

निविदा फार्म ई-प्रक्योरमेंट पोर्टल जो कि https://etenders.hry.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं. पूर्ण ई-निविदाओं के प्रस्तुतीकरण/अपलोड करने की अंतिम तिथि 21.01.2021 को प्रातः 11.00 बजे तक होगी. तकनीकी बोलियां उसी दिन प्रातः 11.30 बजे निविदाकार या उनके प्राधिकृत प्रतिनिधियों की उपस्थिति में खोली जाएगी. निविदा और निविदा फार्म से संबंधित किसी अन्य जानकारी के लिए कार्यालयी घंटों के दौरान किसी कार्य दिवस पर राज्य चुनाव आयोग हरियाणा के अधीक्षक, पंचायत शाखा से प्राप्त कर सकते हैं.

अब अनुमान लगाया जा रहा है कि पंचायत चुनाव फरवरी के पहले या दूसरे सप्ताह में आयोजित करवाए जा सकते हैं. जनवरी के आखिरी सप्ताह में चुनाव आयोजित करवाने के चांस बहुत कम

You can share this post!

Comments

Leave Comments