• 06:33 pm
news-details
उत्तराखंड

उत्तराखंड में हरीश रावत जी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जाये: जगदीश शर्मा

 

देहरादून :राहुल प्रियंका गाँधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित जगदीश शर्मा हाल के दिनों में उत्तराखंड के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने काफी लोगो से संवाद किया और कई कार्यकर्मो में मुख्यअतिथि के रूप में भाग लिया। उत्तराखंड दौरे के बाद  पंडित जगदीश शर्मा ने कांग्रेस  शीर्ष नेतृत्व से अपील की ,उत्तराखंड में हरीश रावत जी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जाये। 
पंडित जगदीश शर्मा जी ने कहा कि उत्तराखंड में हरीश रावत जी को लोग बहुत  प्यार करते है और सम्मान करते है उनके नेतृत्व में कांग्रेस एकजुट होगी । हरीश रावत जी एक अनुभवी नेता होने के साथ साथ युवाओ  में भी लोकप्रिय है । उन्होंने कहा की आज उत्तराखंड में हालात बद से बदतर है, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हर मोर्चे पर विफल रहे है । उत्तराखंड  में विकास फिर पटरी पर लाने के लिए हरीश रावत जी को ही दुबारा मुख्यमंत्री बनना होगा । उनके मुख्य मंत्री रहते जो विकास कार्य उत्तराखंड में हुए थे लोग आज भी उन्हें याद करते है । वहां के लोग चाहते है की एक बार फिर हरीश रावत जी मुख्यमंत्री बने।  
कांग्रेस पार्टी और राहुल प्रियंका गाँधी सेना का एक एक कार्यकर्ता हरीश रावत जी के साथ खड़ा है उत्तराखंड की यही पुकार अबकी बार हो , हरदा का साथ।

You can share this post!

Comments

Leave Comments