• 02:20 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

बिजली विभाग से संबंधित समस्याओं का मौके पर किया निपटारा


-पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा के निवास पर हुई बैठक में पहुंचे बिजली विभाग के अधिकारी
-भारी संख्या में मौजूद रहे विभिन्न गांवों के पंच, सरपंच और समिति मैंबर। 
-हलका सुजानपुर की प्रमुख शिकायतों का स्थाई समाधान करवाने के लिए वचनबद्ध-चेयरमैन पिंटा


पठानकोट
पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा के आवास पर एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पावरकॉम के एसई, एक्सईएन और एसडीओ के अलावा हलका सुजानपुर के विभिन्न गांवों के सरपंच, पंच और समिति सदस्य भारी संख्या में पहुंचे। इस दौरान चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा ने लोगों की बिजली विभाग संबंधी समस्याओं को सुना और अधिकारियों ने उनकी कई समस्याओं का मौके पर निपटारा किया। वहीं, बाकी बची शिकायतों का जल्द निपटारा करने का आश्वासन भी दिया।

चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा ने कहा कि पावरकॉम की तरह अन्य विभागों के अधिकारियों को भी बारी-बारी बैठकों में बुलाकर संबंधित विभाग संबंधी लोगों की मुश्किलों को सुना जाएगा। उन्होंने कहा कि हलका सुजानपुर के लोगों की हर मुश्किल का पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हलका सुजानपुर की प्रमुख शिकायतों को पंजाब सरकार के समक्ष रखकर उसका स्थाई समाधान करवाने के लिए वह वचनबद्ध हैं।

इस मौके पर सुपरिटेंडेंट इंजीनियर रमन शर्मा, एक्सईएन गगन भास्कर, एसडीओ अशवनी कुमार, घो सरपंच सतीश कुमार, अखवाना सरपंच राजकुमारी, अमर सिंह, छन्नी मन्हासा से बिट्टू, बड़ोई ब्लॉक समिति मैंबर रिशू पठानिया, धार खुर्द मैंबर ज्ञान चंद, छन्नी सरपंच चरण दास, जुगियाल सरपंच रितू बाला, प्रवीण, त्रेहटी बासा से जसपाल सिंह, शाहपुरकंडी सरपंच कमलेश, सोहन लाल, रानीपुर से सरपंच अंजू बाला, आदर्श नगर सरपंच स्नेह लता, शाहपुरकंडी मैंबर रमेश चंदर, घो मैंबर पंचायत पाल सिंह, अदियाल सरपंच बब्बल ठाकुर, ठाकुर करनैल सिंह, धार यूथ प्रधान शिव कुमार, सोनू फौजी व अन्य उपस्थित रहे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments