• 08:19 pm
news-details
उत्तर प्रदेश

विकास दुबे और सिपाही का आँडियो वायरलः यह फर्जी मुकदमा लिखवा रहा है, मुझे कसम है चाहे जिंदगी फरारी काटनी पड़े, इतने खून करूंगा...

(एनबीएस) कानपुर देहात का हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को 10 जुलाई को एनकाउंटर में मार दिया गया। लेकिन अब उसके जाने के बाद उसके पीछे कई राज खुल रहे हैं। विकास की पत्नी और विकास के गुर्गों के ऑडियो सामने आने के बाद अब विकास दुबे और एक सिपाही के बीच की बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है।

इस ऑडियो में विकास दुबे सिपाही को धमकी देता हुआ सुनाई दे रहा है। इतना ही नहीं इसमें विकास दुबे गालियां दे रहा है। जबकि दूसरी तरफ से सिपाही जी, जी कहता हुआ सुनाई दे रहा है।

बताया जा रहा है कि ये ऑडियो 2 जुलाई है जब विकास दुबे को कानपुर देहात के बिकरू में पुलिस पकड़ने गई थी और तब शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा द्वारा मुकदमा दर्ज करने और दबिश की जानकारी मिलने पर विकास दुबे ने सिपाही से फ़ोन पर बात की थी।

इस ऑडियो में विकास दुबे सिपाही को चेताते हुए कह रहा है, "ये फर्जी मुकदमा लिखवा रहा है। मुझे कसम है चाहे जिंदगी की फरारी काटने पड़े, इतना बड़ा कांड करूंगा। ये जान जाएगा कि किसी से पाला पड़ा है। पूरी जीप न मरी तो बताना। इतने खून करूंगा, ता जिंदगी का जेल काट लूंगा।

इस बीच में सिपाही जी, जी कहता है और विकास गालियां देते हुए अपना गुस्सा जाहिर करता रहता है। विकास कहता है आज ये विकास दुबे का शिकार हो जाएगा। जब तक मार नहीं दूंगा घर नहीं लौटूंगा। रायता फैलने वाला है।" उधर से जवाब में सिपाही की जी जी जी, देखता हूं ,बताता हूं कहता सुनाई दे रहा है।

बता दें, इससे पहले भी विकास दुबे के कई वीडियो और ऑडियो वायरल हो चुके हैं। एक वीडियो में जहां विकास दुबे केके शर्मा के साथ अमर दुबे की शादी में दिखाई देता है तो वहीं दूसरे में वो जेल से छूटकर बाहर आया तो उसके स्वागत में सैकड़ों लोग नारे लगाते दिखे।

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments