• 02:04 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

राहुल प्रियंका गांधी सेना के उत्तराखंड प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं से मुलाकात कर आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में की चर्चा ।

 

राहुल प्रियंका गांधी सेना के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में राहुल प्रियंका गाध्ंाी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा, एआईसीसी सचिव व उत्तराखंड सहप्रभारी श्रीमती दीपिका पांडे व कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतामगढ़ी से मुलाकात की और आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के संदर्भ में विस्तार से चर्चा की ।

राष्ट्रीय पण्डित जगदीश शर्मा ने उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के लिए प्रतिनिधिमंडल को दिशा निर्देश दिए और कहा कि राहुल प्रियंका गांधी सेना के सभी कार्यकर्ता जनता के बीच में जाएं और मोदी सरकार व वर्तमान उत्तराखंड सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाएं । प्रतिनिधिमंडल ने श्रीमती दीपिका पांडे को बधाई दी और चुनावों के संदर्भ में उनसे चर्चा की तथा प्रतिनिधिमंडल ने ईमरान प्रतापगढ़ी जी को उत्तराखंड आने का न्यौता दिया । प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल ने कहा कि उत्तराखंड की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से त्रस्त है और आगामी चुनावों में बीजेपी की हार और कांग्रेस की जीत निश्चित है । उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में विकास कार्य बिल्कुल रूके हुए हैं और कांग्रेस सरकार आने पर ही उत्तराखंड दुबारा विकास पथ पर अग्रसर होगा ।

प्रतिनिधिमंडल में राहुल प्रियंका गांधी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल, महासचिव श्री प्रमोद मंद्रवाल ,श्री संदीप गुप्ता ,प्रदेश सचिव श्री सईद अहमद जमाल ,प्रदेश सचिव श्री अब्दुल रहमान ,युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक राही ,श्री रब्बान मलिक साथ रहे ।

पण्डित जगदीश शर्मा
राष्ट्रीय अध्यक्ष: राहुल प्रियंका गांधी सेना

You can share this post!

Comments

Leave Comments