• 11:23 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

नफ़रत, मोब लिनचिंग, बिगड़ती कानून व्यवस्था बीजेपी सरकार की उपलब्धि

नूह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व पीसीसी उपाध्यक्ष चौ आफताब अहमद ने बुधवार को नूह के पलडी, नल्हड़, पल्ला, बींवा सहित दर्जन भर गांवों का दौरा किया और जगह जगह चुनावी जन सभाओं को संबोधित किया जहां कांग्रेस प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया गया। काफी लोगों ने कई गांवों में बीजेपी को छोड़कर आफताब अहमद को समर्थन देने की घोषणा की।

चौ आफताब अहमद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में भाजपा ने प्रदेश के लोगों से जो भी वायदे किए थे, सब वायदों को चुनाव जीतेने के बाद जुमला घोषित कर दिया था। बीजेपी झूट और नफ़रत की राजनीति करती है और समाज को बांटने का काम करती है।

कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी का उम्मीदवार बताए कि बीजेपी ने मेवात को पांच सालों में क्या दिया, विकास के नाम पर दो ईंट इलाके में नहीं लगी हैं। कांग्रेस के समय में मंजूर घोषणाओं को भी रोका गया है, चाहे वो एमडीयू रीजनल सेंटर की बात हो, छपेडा ड्राइविंग स्कूल हो, नूह में केंद्रीय विद्यालय की बात हो, कोटला झील का विस्तार हो, विकास को भाजपा ने रोकने का काम किया। उन्होंने कहा कि मेवात में कानून व्यवस्था का जनाजा पांच साल निकला रहा, बडे बड़े जघन्य अपराध हुए, चाहे वो डिंगरहेडी का दोहरा मर्डर गेंग रेप हो, साहिब एनकाउंटर केस हो, पहलू, रकबर मोब लिंचिग का मामला हो। अन्याय तो हुए ही हैरत कि बात ये रही को बीजेपी की खट्टर सरकार ने पीड़ितों को आज तक न्याय भी नहीं दिया है।

कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि पांच साल के बीजेपी राज में नफ़रत, मोब लिनचिंग, बिगड़ती कानून व्यवस्था सरकार के कारनामे रहे हैं।  गिरती जीडीपी, गिरता रुपया, बढ़ती मंहगाई, बंद होती कम्पनियां, बढ़ती बेरोजगारी बीजेपी ने प्रदेश को दी है। 

आफताब अहमद ने कहा कि जुमले बोलकर बीजेपी सत्ता में आई थी, हर खाते में 15 लाख आएंगे, बहुत हुआ नारी पर वार, बहुत हुई मंगाई की मार, हर युवा को रोजगार देंगे, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट लागू करेंगे, इनकम टैक्स नहीं भरना पड़ेगा, काला धन विदेश से लाएंगे, व्यापारी- दुकानदार का विकास होगा, 24 घंटे बिजली देंगे जैसे ना जाने कितने वायदे जनता से किए थे। लेकिन असलियत में क्या हुआ ये सभी लोगों ने देखा था, अब बीजेपी का झूट नहीं बिकने वाला है। 

आफताब अहमद ने कहा कि ये कोई आम चुनाव नहीं है बल्कि मेवात के भविष्य का चुनाव है। मेवात में जो नेता गांधी जी के हत्यारे गोडसे कि विचारधारा को पनपा रहे हैं उन्हें सबक सिखाने का चुनाव है। 

पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने कहा अब एक बड़ा जुमलेबाज बीजेपी में नया नया आया है, तीन बार विधायक रहने के बाद एक काम मेवात में नहीं किया। अब वो आपके पास आएगा, बीजेपी जिंदाबाद का नारा लगाएगा, कल तक बीजेपी मुर्दाबाद कहता था। पहले वो कांग्रेस में था, कभी बीएसपी में गया, कभी इनेलो में गया, अब बीजेपी में है, कल चुनाव हारने के बाद फिर किसी और जगह चला जाएगा। ऐसे लोगों की ना नीति है, ना नीयत है, ना विचारधारा है। ये लालची लोग हैं बस लालच में लीन रहता है, इतने रंग बदलता है कि गिरगिट शर्मा जाए।

आफताब अहमद ने कहा कि वो सभी वर्गों के लिए हर वक़्त मौजूद रहेंगे, समाज की उंगली पकड़कर सभी के साथ चलेंगे, विकास किया था और फिर विकास करेंगे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments