• 08:33 pm
news-details
महाराष्ट्र

आमिर खान की बेटी इरा ने निकाली वैकेंसी, 25 लोगों की जरूरत, इतनी होगी महीने की सैलरी

इरा खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जानकारी देते हुए बताया है कि मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए ये काम कब शुरू होने वाला है।इस पोस्ट में इरा खान ने एक ईमेल एड्रेस भी लिखा है। उन्होंने ऐसे लोगों से भी आवेदन मांगे हैं, जो इस काम को मुफ्त में करने के लिए इच्छुक हैं।आपको बता दें कि इरा ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर खुद के डिप्रेशन में होने के अनुभवों के बारे में बताया था।

इरा खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जानकारी देते हुए बताया है कि मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए ये काम कब शुरू होने वाला है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने मेंटल हेल्थ के प्रति जागरुकता को लेकर एक शानदार पहल की है। उन्होंने लोगों के लिए एक जॉब वैकेंसी निकाली है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए ये काम कब शुरू होने वाला है और काम करने के लिए इच्छुक कैंडिडेट कहां-कैसे अप्लाई कर सकते हैं। 

इरा खान ने अपने पोस्ट में लिखा- 'टीम के लिए 25 इंटर्न्स की जरूरत है। 1 महीने की इंटर्नशिप है। इसके लिए 5 हजार रुपए सैलरी दी जाएगी। जो लोग मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर लोगों की मदद करना चाहते हैं, उन्हें फोन करना होगा या फिर ईमेल भी भेज सकते हैं। देश के अलग-अलग राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत है। 8 घंटे की शिफ्ट होगी, जो 22 मार्च से शुरू होगी।'

इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इसी साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी। नुपुर शिखरे, इरा खान के फिटनेस ट्रेनर हैं।

You can share this post!

Comments

Leave Comments