• 12:42 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

एनडीए को बड़ा झटका, आरपीआई को छोड़़ राम कुमार गोड ने थामा राहुल प्रियंका गांधी सेना का दामन ।

 

रिपब्लिक आॅफ इंडिया के हरियाणा के अध्यक्ष राम कुमार गोड ने पार्टी छोड़कर राहुल प्रियंका गांधी सेना ज्वाइन की है । राहुल प्रियंका गांधी सेना के राष्ट्रीय पण्डित जगदीश शर्मा ने राष्ट्रीय कार्यालय में उन्हें सम्मानित कर राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा प्रभारी की जिम्मेदारी दी । राम कुमार गोड ने कहा कि रिपब्लिक आॅफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले जी की कथनी और करनी में बहुत अंतर है, रामदास अठावले को कांग्रेस पार्टी ने राजनीतिक जीवनदान दिया था, लेकिन आज वही रामदास अठावले कांग्रेस पार्टी की नीतियों और उनके जीवनदान को भूल गए । लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी और जगदीश शर्मा जी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। यह नेता जो कहते हैं करके दिखाते हैं । मैंने हरियाणा में राहुल प्रियंका गांधी सेना का काम देखा वहां यह सेना बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है ।

राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी व जगदीश शर्मा जमीन से जुड़े नेता हैं वह जनता की बात करते हैं, भारत की बात करते हैं और झूठ नहीं बोलते हैं । प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश से जो वादे किए थे उनमे से एक भी वादा पूरा नहीं किया । आज भारत की जनता मोदी सरकार से त्रस्त है और हम राहुल प्रियंका गांधी सेना के माध्यम से जनता की आवाज और जनता के मुद्वे सड़क से लेकर संसद तक उठाते रहेंगे ।

पण्डित जगदीश शर्मा ने कहा कि राहुल प्रियंका गांधी सेना में आज सभी अपना विश्वास जता रहे हैं । हम उन सभी लोगों का राहुल प्रियंका गांधी सेना में स्वागत करते हैं जो कांग्रेस की नीतियों और विचारधारा में विश्वास रखते हैं और भारत की बात करते हैं ।

You can share this post!

Comments

Leave Comments