• 12:47 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

कोविड 19 से बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अभिभावकों का जागरूक रहना जरूरी : अंबावता

 

दयानंद जन सेवा समिति ने सैकड़ों बच्चों को मास्क सेनीटाइजर बिस्किट वितरित किए

पलवल, 30 मई (सुन्दर कुंडु) : दयानंद जन सेवा समिति के युवा अध्यक्ष समाजसेवी राहुल अंबावता ने कहा कि कोरोना महामारी से बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अभिभावकों का जागरूक रहना बहुत जरूरी है। तभी हम बच्चों का भविष्य सुरक्षित रख सकते हैं। उन्होंने दयानंद जन सेवा समिति व बाल कल्याण परिषद के संयुक्त तत्वावधान में आज कल्याण इंक्लेव व दशहरा मैदान में जागरूकता अभियान के तहत करीब दो सौ बच्चों व उनके अभिभावकों को मास्क सैनेटाइजर, बिस्किट वितरित करने के बाद कोराना वायरस से बचाव की जानकारी दी।

इस मोके पर समिति के उपाध्यक्ष सतीश कुमार, सौरभ वर्मा, कुलभूषण जाखड़ सहित अन्य लोग मौजूद थे। समाजसेवी राहुल अंबावता ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है और जिस प्रकार पहली व दूसरी कोरोना की महामारी  में हमने कितने ही अपनो  को खोया है वह मन को झकझोर कर रख देता है। अब जबकि बड़े-बड़े चिकित्सक दावा कर रहे हैं कि कोरोना की तीसरी लहर में संक्रमण का सबसे बड़ा खतरा बच्चों पर होगा

तो इसके लिए हमें पहले से बच्चों को सुरक्षित करना होगा ताकि इस महामारी से निपटा जा सके।दयानंद जन सेवा समिति के उपाध्यक्ष सतीश कुमार ने बच्चों को नियमित रूप से मास्क लगाने,आपस में दूरी बनाए रखने बार बार हाथ साफ करने की जानकारी दी। बाल कल्याण परिषद के सुपरवाइजर रामेश्वर ने बताया कि बाल कल्याण परिषद का बच्चों को जागरूक करने का अभियान जारी है। रोजाना स्लम बस्तियों में रहने वाले बच्चों को घर घर जाकर जागरूक कर मास्क सैनेटाइर बिस्किट वितरित किए जा रहे हैं। इस मौके पर दशहरा ग्राउंड में सैकड़ों झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों को मास्क सेनीटाइजर बिस्किट वितरित किए।

You can share this post!

Comments

Leave Comments