• 01:24 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

दयानन्द जनसेवा समिति द्वारा मास्क सेनेटाइजर बिस्किट आदि वितरित किये गए

 

पलवल, (सुन्दर कुंडु) : दयानंद जन सेवा समिति ने जिला बाल कल्याण परिषद को बच्चों के लिए चलाए जा रहे कोरोना महामारी से बचाव के लिए चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के लिए 1000 मास्क, सैनिटाइजर,बिस्किट के पैकेट,साबुन आदि यशपाल तेवतिया के सहयोग से भेंट किए। इस मौके पर जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर ,मंडल अधिकारी कुष्मेद्र, सुपरवाइजर रामेश्वर ,सुरजीत कुमार ,मनोज कुमार, पूनम ,मीनाक्षी सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर ने कहा कि जिला उपायुक्त नरेश नरवाल के निर्देश अनुसार  जिले में स्लम बस्तियों में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है ताकि कोरोना महामारी से बच्चों को सुरक्षित किया जा सके। उन्होंने कहा कि दयानंद जन सेवा समिति पूर्व की भांति जिला बाल कल्याण परिषद को सहयोग करती रहती है । इस महामारी के दौर में भी दयानंद जन सेवा समिति द्वारा पहले भी करें 3000 मास्क, सैनिटाइजर, बिस्किट ,साबुन, जिला बाल कल्याण परिषद व दयानंद जन सेवा समिति के तत्वाधान में स्लम बस्तियों में बच्चों को वितरित किए गए हैं। वही आज भी समिति द्वारा मास्क, सैनिटाइजर , साबुन,बिस्किट भेंट किए गए हैं।

जिन्हें बच्चों को वितरित करने के लिए टीमें गठित की गई। मंडल अधिकारी कुष्मेद्र ने भी बाल कल्याण परिषद द्वारा चलाए जा रहे हैं अभियान के बारे में जानकारी दी। दयानंद जन सेवा समिति के महासचिव व बाल कल्याण परिषद के सदस्य भगत सिंह तेवतिया ने बताया कि समिति के युवा अध्यक्ष राहुल अंबावता, जिला परिषद का चुनाव लड़े यशपाल तेवतिया और सतीश कुमार के सहयोग से जिला बाल कल्याण परिषद को बच्चों को वितरित करने के लिए अब तक करीब 3000 मास्क, साबुन , सैनिटाइजर व बिस्किट के पैकेट भेंट किए जा चुके हैं।आज भी यशपाल तेवतिया के सहयोग से बाल कल्याण परिषद को 1000 मास्क ,सैनिटाइजर, बिस्किट के पैकेट, साबुन भेंट किए गए ताकि इस महामारी बच्चों को सुरक्षित रख रखा जा सके।

You can share this post!

Comments

Leave Comments