• 01:48 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ राहुल प्रियंका गांधी सेना ने खोला मोर्चा ।


राहुल प्रियंका गांधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी जी समय-समय पर बताते रहे जीडीपी गिर रही है, मोदी जी ने नही समझा, महँगाई बढ़ रही है मोदी जी ने नहीं समझा, कोरोना महामारी का रूप ले रही है मोदी जी ने नहीं समझा, राहुल गांधी जी कहते रहे वैक्सीन फ्री लगे लेकिन सरकार गुमराह करती रही, पर चलो देर आये दुरुस्त आये ।

पण्डित जगदीश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आप किसानों की बात कब करेंगे ? महिला सुरक्षित नहीं है उसकी बात कब करेंगे ? महंगाई बढ़ रही है उस पर बात आप कब करेंगे ? हॉस्पिटल में बेड नहीं है उस पर बात कब करेंगे ? गंगा में लाशें तैरती रही, माँ गंगा मैली हो गयी उस पर बात कब करेंगे ? जीडीपी गिरा रही है उस पर बात कब करेंगे ? व्यपारी  मर रहा है उस पर बात कब करेंगे ? मजदूर खत्म हो गए,उस पर बात कब करेंगे ? किसान की हालत किसी से देखी नहीं जा रही , हमारा अन्नदाता है, उस पर बात कब करेंगे ? पण्डित जगदीश शर्मा ने कहा कि कुल मिलाकर आप मुद्दे की बात नही करते हो सिर्फ देश को गुमराह करते है, देश को भटकाने की बात करते है, जिस दिन आप मुद्दे की बात करेंगे तो हम समझेंगे की आप हमारे देश के मुखिया भी है और प्रधानमंत्री  भी है ।

सत्ता के भूखे तो बहुत आते है चले जाते है, जो 70 साल में भारत ने कांग्रेस ने बनाया था, आपने मात्र 7 साल में बेच दिया, बुरा हाल कर दिया । देश की हालात बद से बदत्तर कर दिया है, पण्डित जगदीश शर्मा ने कहाकि हम जनता से वादा करते हैं जिस दिन कांग्रेस वापिस लौटेगी, सत्ता में आएगी हम सबसे पहले वो सम्पति जो जो भारत सरकार ने बेच दी हैवापिस दिलाएंगे, रोजगार वापिस दिलाएंगे , मजदूरों को उनको काम दिलाएंगे ,महिला की रक्षा करेंगे और मैं समझता हूं कि व्यपारियों को आगे बढ़ाएंगे , पढ़े लिखे नवजवानों से पकोड़े नही तलवाएँगे हम उनको रोजगार दिलवाएंगे क्योंकि कांग्रेस ने देश को बनाया है और बनाना जानती है ,आपने सन 1947 में देश को खड़ा कर दिया है, हम फिर कड़ी मेहनत करेंगे, दुबारा मेहनत करके भारतवासियो को ओर हमे मिलकर भारत को फिर से बनाना पड़ेगा ।

You can share this post!

Comments

Leave Comments