• 01:40 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

-ओवरब्रिज संघर्ष कमेटी सुजानपुर ने पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत पिंटा को सौंपा ज्ञापन।

सुजानपुर ओवरब्रिज का मसला जल्द होगा हल-पुनीत पिंटा

-चेयरमैन पुनीत पिंटा ने दिया आश्वासन, 2-3 दिन में ही सीएम तक पहुंचाएंगे मामला। 
पठानकोट, 


पठानकोट-सुजानपुर रोड की रेलवे क्रासिंग पर जल्द आरओबी बनेगा। ताकि, लोगों की चिरलंबित समस्या का जल्द समाधान हो सके। उक्त बात पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा ने सुजानपुर में कही। ओवरब्रिज संघर्ष कमेटी सुजानपुर के बुलावे पर चेयरमैन पुनीत पिंटा बैठक में पहुंचे थे। कमेटी के चेयमैन बलबीर सलारिया, प्रधान सुरिंदर मन्हास और एडवोकेट ललित महाजन के संयुक्त नेतृत्व में ओवरब्रिज संघर्ष कमेटी सुजानपुर की ओर से चेयरमैन पुनीत पिंटा को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम मांगपत्र सौंपा गया। जिसमें इस ओवरब्रिज को जल्द बनवाने की मांग की गई। प्रधान सुरिंदर मन्हास ने बताया कि ओवरब्रिज संघर्ष कमेटी सुजानपुर की ओर से इस ओवरब्रिज को बनवाने के लिए हर राजनेता का दरवाजा खटखटाया।

कई अधिकारियों के दफ्तरों में चक्कर काटे। लेकिन, उनकी मांग को लेकर किसी ने संजीदगी नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि उन्हें चेयरमैन पुनीत पिंटा के रूप में उम्मीद की किरण दिखाई दी है। ओवरब्रिज संघर्ष कमेटी सुजानपुर को पूरा विश्वास है कि उनकी इस लंबित मांग को पूरा करवाने में सहयोग करेंगे। वहीं, पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा ने कहा कि वह 2-3 दिन में ही मानयोग मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलकर इस मसले को हल करवाएंगे। बताया कि इस ओवरब्रिज की मंजूरी रेलवे द्वारा मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू करवा देंगे। चेयरमैन पुनीत पिंटा ने बतया कि पठानकोट-जम्मू रेलवे लाइन पर पड़ते SPL#4/T#2T का काम जल्द शुरू करवाने के लिए वह संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे।

एडवोकेट ललित महाजन के ऑफिस में हुई बैठक में त्रिभुवन सिंह, चेयमैन बलबीर सलारिया, प्रधान सुरिंदर मन्हास, महासचिव भारत भूषण, सचिव यशपाल, खजांची पवन महाजन, पूर्व पार्षद सुरिंदर बॉबी, सुनील सोनी, महिंदर पुरी, कुलदीप जसरोटिया,  विनोद महाजन, एडवोकेट नीरज महाजन व अन्य सदस्य उपस्थित थे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments