• 01:30 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

सुजानपुर में अंडरब्रिज की जगह बनाया जाएगा ओवरब्रिज-पुनीत पिंटा 

सुजानपुर में अंडरब्रिज की जगह बनाया जाएगा ओवरब्रिज-पुनीत पिंटा 
-सीएम कार्यालय ने पीडब्ल्यूडी मंत्री और सचिव को जल्द एप्रूवल देने के लिए लिखा पत्र।
-पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा ने मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार और राजनीतिक सचिव से की मुलाकात। 


पठानकोट
सुजानपुर के लोगों को अब घंटों तक रेलवे फाटक पर नहीं रुकना पड़ेगा। रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज की बजाए ओवरब्रिज बनाया जाएगा। इसके लिए मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से पीडब्ल्यूडी मंत्री और पीडब्ल्यूडी सचिव को पत्र जारी हो चुका है। विभाग से एप्रूवल मिलते ही इस ओवरब्रिज की फाइनल डीपीआर बनेगी और टैंडर काल किए जाएंगे।

उक्त बात पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड (एक्साइज एंड टेक्सेशन) चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा ने मुख्यमंत्री कार्यालय में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव मेजर अमरदीप सिंह मानेपुर, राजनीतिक सलाहकार गुरमेहर सेखों और ओएसडी दमनजीत सिंह मोही से मुलाकात के बाद कही। चेयरमैन पुनीत पिंटा ने कहा कि मुलाकात के दौरान ही मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव मेजर अमरदीप सिंह मानेपुर ने पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंदर सिंगला को पत्र नंबर 23/01/07/2021 भेजकर इस ओवरब्रिज के लिए एप्रूवल देने की बात कही।

चेयरमैन पुनीत पिंटा ने बताया कि विभाग से मंजूरी मिलने के बाद इसे फाइनल डीपीआर के लिए भेजा जाएगा और फिर टेडर खोले जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस ओवरब्रिज की मंजूरी केंद्र सरकार से मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू करवा देंगे। वहीं, फ्लाईओवर संघर्ष कमेटी के वरिष्ठ सदस्य एडवोकेट ललित महाजन ने कहा कि लंबे समय से यह सुजानपुर के लोगों की मांग थी जो अब पूरी होने जा रही है।

उन्होंने बताया कि कई नेताओं के सामने सुजानपुर की इस समस्या को रखा गया पर पुनीत सैनी पिंटा ने उनकी उम्मीद के मुताबिक इतने कम समय में इस मसले को सीएम तक पहुंचाया और कार्रवाई शुरू करवाई। उनका यह कार्य सराहनीय है। इसके लिए सुजानपुर का लगभग हर नागरिक उनका शुक्रगुजार रहेगा।

You can share this post!

Comments

Leave Comments