• 12:52 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

*सत्ताधारियों ने तो रुलाया ही है, अब क़ुदरत ने भी क़हर बरपाया है : पंडित जगदीश शर्मा*

 

महंगाई की मार झेल रहीं जनता को अब कुदरत की मार झेलनी पड़ रहीं हैं, पूरे भारत में कुदरत ने अपना कोहराम मचाया हुआ हैं। उत्तर प्रदेश में आकाशीय बिजली के तांडव ने कई घरो के चिराग बुझा दिए हैं। भारत के कई राज्यों में आकाशीय बिजली ने कई घरो को उजाड़ दिया हैं और भाजपा सरकार हैं कि अपनी गहरी नींद से उठने को तैयार ही नहीं हैं। 
कांग्रेस के जुझारू नेता व राहुल प्रियंका गाँधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित जगदीश शर्मा ने कहा कि मोदी जी की सेल्फी पर गिरी बिजली ,यह सब कुदरत का कहर मोदी के भाग्य का खेल है। 


पंडित जगदीश शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ उद्योगपति घरानो की सरकार हैं ,इस सरकार को भारत के गरीब मजदूर ,किसानो से कोई लेना देना नहीं हैं। अगर देखा जाये तो आये दिन पेट्रोल डीजल हो या फिर गैस सिलिंडर और खाने की सब्जियां ,सभी चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं जिसका सीधा कहर आम आदमी पर पड़ रहा हैं और ये भारतीय जनता पार्टी द्वारा सतायी हुई जनता की बद्दुआओं का ही नतीजा हैं की कुदरत अपना कहर बरपा रही हैं क्यूंकि ऊपर वाला सब देखता हैं और इतिहास गवाह रहा हैं जब जब धरती पर अत्याचार बढे हैं तब तब अत्याचारियों का विनाश भी हुआ हैं। 


पंडित जगदीश शर्मा ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा को चुनावो में खुली गुंडागर्दी करने से फुर्सत मिले तो वो भारत की गरीब जनता के बारे में भी सोचें व आने वाले चुनावो में जनता ने मन बना लिया हैं कि कैसे  फरेबी भाजपा को सत्ता से बाहर उखाड़ फैकना हैं क्यूंकि भाजपा ने वो कहावत तो अच्छे से सुनी होगी  " अंत बुरे का बुरा "

You can share this post!

Comments

Leave Comments