• 12:33 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

*पंडित जगदीश शर्मा जैसे नेता ,कांग्रेस की ताक़त : सुनील अरोड़ा*

 

ऐसे वक़्त में जहाँ कांग्रेस पार्टी संकट के दौर से गुजर रहीं है ,संकट की घडी में भी कुछ नेता ऐसे है जो पार्टी का दामन छोड़ कर जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पंडित जगदीश शर्मा जैसे जुझारू नेता आज भी पार्टी के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े हैं। राहुल प्रियंका गाँधी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील अरोड़ा ने कहा कि आर.पी.जी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित जगदीश शर्मा एक जुझारू , निडर , साहसी , कर्मठ , गंभीर व शांत व्यक्तित्व के नेता हैं। पंडित जगदीश शर्मा की पार्टी के प्रति ईमानदारी , सच्ची लगन और कड़ी मेहनत ही हैं कि राहुल प्रियंका गाँधी सेना आज नई बुलंदियों को छू रहीं हैं और जनता के दिल में एक साफ़ छवि बना रहीं हैं। दिन हो या रात , धुप हो या बरसात पंडित जगदीश शर्मा हर वक्त लोगो की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं और पार्टी व सेना को एक नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ाने का काम लगातार कर रहे हैं। सुनील अरोड़ा ने कहा कि गरीब मजदूर हो या किसान , महिलाये ,बच्चे हो या बुजुर्ग उन्होंने सभी के बीच रहकर उनकी समस्याओं का हल किया हैं व उनपर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ हमेशा आवाज उठाई हैं। 

पंडित जगदीश शर्मा हमेशा सामाजिक कार्यो में भी आगे रहते हैं , कोरोना जैसी महामारी में उन्होंने भूखो को खाना व जरूरतमंद परिवारों तक राशन पहुंचाने का कार्य कर कांग्रेस पार्टी व राहुल प्रियंका गाँधी सेना का कद बढ़ाया हैं। राष्ट्रहित व भारत की जनता के लिए काम कर उन्होंने अपनी एक जागरूक समाज सेवक की छवि बनायीं हैं और इस संघर्ष के समय में पार्टी को संकट से उभारने का काम किया हैं। 

सुनील अरोड़ा ने कहा कि पार्टी को ऐसे ईमानदार , जुझारू व कर्मठ नेता को पार्टी में एक योग्य पद देकर उनके मनोबल व पार्टी हित के लिए कार्य करते रहने की इच्छा शक्ति को और मजबूत करना चाहिए क्यूंकि पंडित जगदीश शर्मा जैसे योग्य नेताओ की वजह से ही इस संकट की घडी में कोंग्रस पार्टी मजबूती के साथ देश की जनता के हित के लिए बुलंद हौसलों के साथ खड़ी हुई हैं।

You can share this post!

Comments

Leave Comments