• 01:38 am
news-details
भारत

जनता हुई झूठ के खिलाफ ,तो जासूसी में लगी मोदी सरकार :पंडित जगदीश शर्मा

भारत में पेगासस स्पाइवेयर चर्चा में बना हुआ हैं , इस बार भारत सरकार पर आरोप हैं कि मोदी सरकार ने पेगासस स्पाइवेयर का गलत इस्तेमाल कर कई बड़े नेताओं ,मंत्रियों ,सामाजिक कार्यकर्ताओं और पत्रकारों की जासूसी की हैं। कांग्रेस के जुझारू नेता व राहुल प्रियंका गाँधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित जगदीश शर्मा ने मोदी सरकार पर कड़ा प्रहार किया और कहा कि देश के वो कुछ सच्चे पत्रकार जो भाजपा सरकार में देश की दुर्गति हुई हैं उस सच्चाई को देश के सामने रखने का साहस करते हैं ,वो ईमानदार नेता जो हमेशा देशहित की राजनीती करते हैं , ऐसे लोगो की जासूसी कर मोदी सरकार ने देश के साथ गद्दारी की हैं और लोगो की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया हैं। देश के नागरिको के जीवन में घुसपैठ करने जैसी हरकत करना ही यह दर्शाता हैं कि भाजपा की मोदी सरकार किन गंदे मंसूबों के तहत सत्ता चला रही हैं। 

पंडित जगदीश शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने निजी स्वार्थ के चलते आज दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की यह हालत बना दी हैं कि यहाँ किसी को सच बोलने का अधिकार नहीं है। पंडित जगदीश शर्मा ने देश के लोगो को यह भी भरोसा दिलाया हैं कि भारत के लोगो को ऐसी दुराचारी सरकार से डरने की जरूरत नहीं हैं ,कांग्रेस पार्टी व राहुल प्रियंका गाँधी सेना हमेशा निडर होकर देश की जनता के साथ खड़ी हैं। 

पंडित जगदीश शर्मा ने कहा कि भाजपा के तमाम बड़े नेता जांच से इसलिए बौखलाए हुए हैं कि कहीं जांच से मोदी सरकार द्वारा की गयी साजिशें देश के सामने ना आ जायें। एनएसओ समूह ने यह साफ कहा हैं कि कंपनी अपने सॉफ्टवेयर को अन्य देशों की सरकारों को ही बेचती है और इस सॉफ्टवेयर को अपराधियों और आतंकवादियों को ट्रैक करने के उद्देश्य से बनाया गया है और मोदी सरकार के इस जासूसी कांड ने ये साबित कर दिया हैं कि भाजपा सरकार आपराधिक और देश विरोधी गतिविधियों का समर्थन करती हैं।

You can share this post!

Comments

Leave Comments