• 01:46 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

डिटेक्टिव स्टाफ उप निरीक्षक जसविंदर तुल्ली के नेतृत्व में चोरी के अलग-अलग मामलों में छह गिरफ्तार

डिटेक्टिव स्टाफ के उप-निरक्षक जस्विन्द्र तुल्ली के नेतृत्व में, चोरी के अलग-2 तीन मामलों में छह गिरफ्तार, 

    करनाल (पंकज शर्मा ) पुलिस की टीमों द्वारा चोरी की अलग-2 वारदातों को अंजाम देने वाले छह आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इनमें से एक वारदात के संबंध में शिकायतकर्ता किरनपाल पुत्र बनारसी दास वासी मैन रोड निसिंग ने दिनांक 26.07.2021 को पुलिस चौकी सदर बाजार में एक शिकायत दी थी। शिकायत में बताया कि उसकी पुरानी अनाज मण्डी नावल्टी रोड पर दुकान से उसकी ही दुकान में काम करने वाले लडके रमेश व एक सेल्समैन विनोद ने मिलकर उसकी दुकान से घी, सरसों व रिफाईण्ड चोरी कर लिया है। इस संबंध में थाना शहर करनाल में चोरी का मामला दर्ज किया गया। जिस पर उप निरीक्षक जसविंद्र डिटेक्टिव स्टाफ की अध्यक्षता में टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये दिनांक 27.07.2021 को *दोनों आरोपियों 1. विनोद कुमार पुत्र मानसिंह वासी आरके पुरम करनाल व 2. रमेश कुमार पुत्र रामविलास वासी बिहार हाल किरायेदार पुरानी सब्जी मण्डी करनाल, पुरानी अनाज मण्डी करनाल से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों द्वारा खुलासा किया गया कि उन्होने दुकान की छत के ऊपर के टिन सैड को उखाडकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिस पर आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा 12 पेटी महाकोश घी (कुल 144 डिब्बे ) बरामद किये गये। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया।

 दूसरे मामले में दिनांक 26.07.2021 को विशाल पुत्र जसमेर वासी गली न0.8 हांसी रोड करनाल ने पुलिस चौकी सदर में एक शिकायत दी। जिसमे उसने बताया कि रात के समय किन्ही अज्ञात आरोपियों द्वारा उसके घर का ताला तोडकर उसमें से नगदी व घर का अन्य सामान जैसे- एलईडी टीवी, होम थियेेटर, मिक्सर व बर्तन आदि चोरी करके फरार हो गये। इस संबंध में भी थाना शहर में चोरी का मामला दर्ज किया गया। जिस पर एएसआई राजकुमार पुलिस चौकी सदर बाजार की अध्यक्षता में टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर *दो आरोपियों 1. राहुल उर्फ गोलू पुत्र जय भगवान वासी न्यू बाल्मिकी बस्ती करनाल व 2. सुमित पुत्र सुरेश वासी हांसी रोड करनाल* को मैन बाजार करनाल से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों से वारदात को अंजाम देने की बात का खुलासा हुआ। *आरोपियों के कब्जे से वारदात में चोरीशुदा सामान बरामद किया गया।* जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी राहुल उर्फ गोलू के खिलाफ थाना शहर में चोरी का एक मामला दर्ज रजिस्टर है। जिस मामले में आरोपी जमानत पर बाहर चल रहा था। आरोपियों को आज पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा गया।

  एक अन्य वारदात बारे दिनांक 27.07.2021 को शिकायतकर्ता सतबीर सिंह पुत्र भीम सिंह वासी गांव पाढा जिला करनाल द्वारा सरकारी स्कूल में भगत सिंह यूथ क्लब का बतौर सक्रैटरी थाना मुनक में शिकायत दी। जिसने बताया कि दिनांक 26/27 जुलाई की रात को सरकारी स्कूल में बने जिम में से उसका जिम की मशीनों के वेट व रॉड गांव के ही कुछ युवकों ने चोरी की ली है। इस संबंध में थाना मुनक में धारा 380,457 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले में कार्यवाही करते हुये दिनांक 27.07.2021 को ही एएसआई नरेंद्र कुमार थाना मुनक की अध्यक्षता में टीम द्वारा *आरोपियों अमित पुत्र रघुबीर व सूरज पुत्र राजेश वासियान गांव पाढा* को विश्वसनीय सूचना पर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा जिम की मशीनों का सामान चोरी करके की बात का इंकसाफ किया गया। आरोपियों को आज पेश अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया जायेगा। दौराने रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी व चोरीशुदा सामान बरामद किया जायेगा।

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments