• 12:58 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

हरियाणा:खाकी हुई दागदार,महिला एएस आई.सहित दो पर जबरन रेप का समझौता करवाने का आरोप नतीजा,सस्पैंड

कैथल: हरियाणा में खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। कैथल में दो एएसआई पर छेड़छाड़ पीड़िता का जबरन समझौता करवाने का आरोप लगा है। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए दोनों एएसआई को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ मुकद्दमा दर्ज करने के भी आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक कैथल में एक महिला ने शिकायत दी थी कि वह काम की तलाश में एक फैक्ट्री में गई थी, वहां पर एक फैक्ट्री संचालक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोपी ने गलत काम का प्रयास किया तो वह भागकर आ गई थी। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। 

पीड़िता ने अपनी शिकायत 27 अगस्त को पुलिस को दी थी। शहर थाने में महिला एएसआई सुदेश और एएसआई राजकुमार ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी फैक्ट्री संचालक से सांठगांठ कर जबरन समझौता करवा दिया। पीड़िता को जब पुलिस से इंसाफ मिलता हुआ दिखाई नहीं दिया तो उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी। जिस पर एसपी ने तुंरत ही इस मामले की जांच डीएसपी दलीप सिंह को सौंपी। 

डीएसपी की जांच में दोनों पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई। इसके बाद एसपी के आदेश पर दोनों पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 166ए व 120बी के तहत मामला दर्ज करने के साथ तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया।

You can share this post!

Comments

Leave Comments