• 12:29 am
news-details
पंजाब-हरियाणा

पुलिस महानिदेशक ने किया जिला करनाल का दौरा

पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री पी.के. अग्रवाल ने किया जिला करनाल का दौरा, अपराध नियंत्रण व लॉ एंड आर्डर के मध्यनजर करनाल रेंज की आईजी व पुलिस अधीक्षकों के साथ की समीक्षा बैठक, 

 

04 सितंबर 2021 आज दिनांक 4 सितंबर 2021 को हरियाणा प्रदेश के पुलिस महानिदेशक श्री प्रशांत कुमार अग्रवाल ने जिला करनाल का दौरा किया। इस अवसर पर सबसे पहले पुलिस महानिदेशक को मिनी सचिवालय करनाल में गार्ड ऑफ ओनर दिया गया। जिसके बाद जिला सचिवालय के सभागार में करनाल रेंज के जिलों करनाल, पानीपत व कैथल की कानून और व्यवस्था व अपराध नियंत्रण को लेकर एक समीक्षा मीटिंग रखी गई। इस समीक्षा मीटिंग में करनाल रेंज की पुलिस महानिरीक्षक श्रीमती ममता सिंह, पुलिस उपायुक्त करनाल श्री निशांत कुमार यादव, पुलिस अधीक्षक करनाल श्री गंगाराम पूनिया, पुलिस अधीक्षक पानीपत श्री शशांक कुमार सावन, कैथल के पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह व पानीपत जिले की एएसपी श्रीमती पूजा वशिष्ठ मौजूद रहीं। इस मीटिंग में रेंज के जिलों की लॉ एण्ड आर्डर व्यवस्था, अपराध नियंत्रण व किसान आंदोलन के मध्यनजर जिलों की सुरक्षा व्यवस्थाओं पर गहणता से मंत्रणा की गई। रेंज के जिलों की समीक्षा मीटिंग के पश्चात जिला करनाल, पानीपत व कैथल जिलों के पुलिस कर्मचारियों ने पुलिस महानिदेशक के समक्ष पेश होकर अपनी-अपनी समस्याएं रखी। जिन समस्याओं के समाधान करने के लिये पुलिस महानिदेशक ने पुलिस कर्मचारियों को आस्वस्त किया और संबंधित को समस्याओं के समाधान करने बारे उचित दिशानिर्देश दिये।

   इस अवसर पर उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए किसानों द्वारा 7 सितंबर को करनाल के जिला सचिवालय के घेराव के आहवान के सवाल का जबाव देते हुए कहा कि सबको प्रर्दशन करने का सवैंधानिक अधिकार है। इसलिए किसानों से अपील है कि शांतिपूर्वक व कानून के दायरे में रहकर ही प्रर्दशन करें। उपद्रव करने वाले व कानून को अपने हाथों में लेने वाले असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जायेगा।

You can share this post!

Comments

Leave Comments