• 07:04 pm
news-details
महाराष्ट्र

31 साल पहले इन बॉलीवुड सितारों ने उठाई थी ड्रग्स के खिलाफ आवाज, आर्यन खान केस के बीच सुभाष घई ने शेयर की ये खास तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर विवादों में हैं। हाल ही में एनसीबी ने अपनी छापेमारी में आर्यन खान और उनकी दोस्त मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया।

 

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर विवादों में हैं। हाल ही में एनसीबी ने अपनी छापेमारी में आर्यन खान और उनकी दोस्त मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया। इन पर ड्रग्स का सेवन और लेने-देन करने का आरोप है। वहीं ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम आने के बाद शाह रुख खान के फैंस सहित फिल्मी सितारे उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

इन सबके बीच मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई ने ड्रग्स के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने फैंस सहित सभी लोगों से अपील की है कि अपने बच्चों को ड्रग्स से बचाना चाहिए। सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर 31 साल पुरानी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आमिर खान, विनोद खन्ना अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और पद्मिनी कोल्हापुरी सहित कई सितारे नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में यह सभी सितारे ड्रग्स के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते दिखाई दे रहे हैं। इस थ्रोबैक तस्वीर को सुभाष घई ने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा है। सुभाष घई ने पोस्ट में लिखा, '1990 में हमारे मीडिया ने सुभाष घई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में गुलशन जितेंद्र, विनोद खन्ना, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, मिथुन दा, जैकी (श्रॉफ), डिंपल (कपाड़िया), शबाना (आजमी), टीना खन्ना, पद्मिनी कोल्हापुरी और वीआईपी के साथ एक आवाज में ड्रग्स के खिलाफ विरोध करते हुए कई फिल्मी सितारों को देखा।

सुभाष घई ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, 'हम सब आज भी ड्रग्स का विरोध करते हैं। भगवान हमारे बच्चों को इस भयानक रक्षस से दूर रखे।' सोशल मीडिया पर सुभाष घई का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्ममेकर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरातलब है कि सुभाष घई ने 1990 में ड्रग्स के खिलाफ एक मुहिम शुरू की थी। उनकी इस मुहिम में कई फिल्मी सितारों ने हिस्सा लिया था।

बात करें शाह रुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग्स केस की तो एनसीबी ने रविवार को ड्रग्स मामले में आर्यन समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि एनसीबी ने एक टिप के आधार पर शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे 'कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' नाम के क्रूज शिप पर छापा मारा था, जहां एक रेव पार्टी चल रही थी। छापे में प्रतिबंधित पदार्थ मिले, जिसके बाद आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। इनमें 3 लड़कियां भी शामिल थीं। रविवार को एनसीबी के दफ्तर में इन सभी से कई घंटों तक पूछताछ की गयी,जिसके बाद 3 लोगों को गिरफ़्तार किया गया। इनमें आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा शामिल हैं। कोर्ट ने इन तीनों को एक दिन (4 अक्टूबर) की एनसीबी कस्टडी में भेजा था। हालांकि, एनसीबी ने 5 अक्टूबर तक की कस्टडी मांगी थी। फिलहाल इन सभी को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रखा गया है। आर्यन खान को सोमवार कोर्ट से राहत नहीं मिल सकी।

You can share this post!

Comments

Leave Comments