• 03:49 pm
news-details
चुनाव

ब्रेकिंग न्यूज़ : आज दिन भर की चुनावी रैलिया , यूपी और बंगाल में पीएम मोदी, वाराणसी में अखिलेश-माया, बिहार में राहुल की रैली

छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान के साथ अब तक कुल 483 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। सातवें और आखिरी चरण के चुनाव में महज दो दिन और शेष रह गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी की ताबड़तोड़ रैलियां जारी हैं। वहीं दूसरी ओर महागठबंधन, सपा-बसपा गठबंधन समेत हर छोटे बड़े दल जनसभाओं और जनसंपर्क कार्यक्रम में लगे हैं। आपको दिनभर की चुनावी हलचल की हर अहम जानकारी यहां मिलेगी। 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी पत्नी और भाजपा उम्मीदवार किरण खेर के लिए चुनाव प्रचार अभियान में हिस्सा लिया। उन्होंने मनिमाजरा के शिवालिक पार्क में लोगों से किरण के पक्ष में वोट करने की अपील की। 

-कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को पार्टी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा और पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती के समर्थन में पटना में रैली करेंगे। विक्रम में वह साढ़े तीन बजे मीसा के लिए सभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी का रोड शो साढ़े चार बजे सिन्हा के लिए मोइनुलहक स्टेडियम से शुरू होकर नाला रोड चौराहे पर खत्म होगा। शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से जबकि लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रही हैं। 

-उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएसपी प्रमुख मायावती की साझा रैली होगी। दोनों नेता यहां गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में और पीएम मोदी के विरोध में रैली करेंगे। बुधवार को यहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी रोड शो किया था। 

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में पांच जनसभाएं करेंगे। उत्तर प्रदेश के मऊ, मिर्जापुर और चंदौली में पीएम मोदी की रैली होगी। वहीं पश्चिम बंगाल के मथुरापुर और दमदम में भी पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments